कमलनाथ का शिवराज से सवाल नं 27: मामा जी ,क्यों किया विकास को इतना प्रताड़ित ?

11/15/2018 7:34:27 PM

भोपाल: शिवराज सरकार को घेरने के लिए प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने अपने 40 दिन 40 सवाल की सीरीज में गुरुवार को 27वां सवाल पूछा है। कमलनाथ ने ट्विटर पर शिवराज पर हमला बोलते हुए लिखा है कि, मामा जी ,क्यों किया विकास को इतना प्रताड़ित? क्यों किया प्रदेश छोड़ने को मजबूर? मामा जी विकास से दुश्मनी निभाते हैं, अपनी प्रसिद्धि का फूटा ढोल बजाते हैं। हम गुमशुदा विकास को लौट आने की गुहार लगाते हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने अपने ट्वीट में विकास को गुमशुदा बताया है। उन्होंने एक चिट्ठी लिखते हुए शिवराज से अपील की है कि, 'गुमशुदा विकास तुम जहां कहीं भी हो लौट आओ। इसके अनुसार विकास की उम्र 15 साल है। उसके चेहरे का रंग उड़ा हुआ है और वह दुबला-पतला व बीमारियों से ग्रस्त है, कुपोषण का शिकार है, बदन पर फटी हुई हरे नारंगी रंग की बनियान है और पैरों में कैंसर युक्त जूते पहन रख हैं'।
 

 

अंत में यह भी लिखा है कि 'विकास तुम्हें मालूम है मैंने छिंदवाड़ा में तुम्हारा ख्याल हमेशा रखा है। और अब तुम्हारे आगमन के लिए पुरे मध्यप्रदेश में सारी तैयारियां कर ली हैं। विकास तुम्हें हर हाल में हम वापस बुला लेंगे, और मध्यप्रदेश की तरक्की का परचम पूरे देश में लहरा देंगे'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News