इंदौर में गरजे शाह, बोले-''कांग्रेस के पास न नेता, न नीति और न ही सिद्धांत''

11/15/2018 3:56:53 PM

इंदौर:  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को बड़वानी के पीजी कॉलेज मैदान पर जनसभा की। इस दौरान शाह ने राहुल और कांग्रेस पर जुबानी हमले किए। उन्होंने कहा, "कांग्रेस और राहुल को मोदी फोबिया हो गया। इसलिए दोनों दिन-रात मोदी-मोदी करते रहते हैं।  शाह ने कहा, "कांग्रेस के पास न नेता, न नीति और न ही सिद्धांत हैं। चार पीढ़ी तक राज करने वाले हमसे चार साल का हिसाब मांगते हैं। कांग्रेस 15 साल बाद विकास की याद दिला रही है। जरा एक बार बंटाधार का शासन तो याद कर लेते। कांग्रेस पर 12 लाख करोड़ रुपए के घोटाले के आरोप हैं। इंदौर में किसी भी जगह सभा कर लो, कैलाश विजयवर्गीय उन्हें जवाब देंगे।''

PunjabKesari

उन्होंने कहा, "आदिवासियों के साथ ही भाजपा सरकार ने किसानों के हितों में कई काम किए। मोदी सरकार ने किसानों को फसल का डेढ़ गुना दाम दिया। राज्य की शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार ने गरीबों की भलाई के लिए 129 योजनाएं बनाईं। मोदी सरकार आयुष्मान योजना लेकर आई, जिससे 10 करोड़ गरीब परिवारों को फायदा मिलेगा। 
 

PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 12 दिनों तक मप्र में रहेंगे। 15 नवंबर को इंदौर पहुंचे शाह 26 नवंबर तक प्रदेश में रहेंगे। इन 12 दिनों में वे 7 दिन में प्रचार के लिए निकलेंगे और प्रदेश के हर संभाग में जाकर 28 सभा और रोड-शो करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News