सुष्मिता सेन ने खिंचवाई बॉयफ्रेंड रोहमन से तस्वीर, दिखा ग्लैमरस अंदाज

11/15/2018 3:49:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर से सुष्मिता ने अपनी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। कहा जा रहा है कि सुष्मिता की इस तस्वीर को रोहमन ने क्लिक किया है। इसका खुलासा खुद उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Don’t look ‘I am making a wish’ 😉😄❤️💃🏻 Nice shot @rohmanshawl 😉💋#birthdaymonth #wishlist #universeconspires 💃🏻😄❤️🦄♾ #sharing #happiness #gratitude #love #duggadugga I love you guys!!! 😍💃🏻😁

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Nov 13, 2018 at 5:23am PST

 

 

इस लेटेस्ट तस्वीर में सुष्मिता ब्लू डेनिम शॉर्टस के साथ ब्लैक स्पैगिडी पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह काफी खुश दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, देखो मत मै विश मांग रही हूं... शानदार शॉट रोहमन शॉल। इसके साथ ही कैप्शन में सुष्मिता ने #birthdaymonth #wishlist #universeconspires #sharing #happiness #gratitude #love #duggadug जैसे हैशटैग्स और कई सारे प्यार भरे इमोजी का इस्तेमाल भी किया है। 

PunjabKesari

सुष्मिता और रोहमन पिछले साल गाला में एक फैशन शो में मिले थे। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दो महीने तक डेट किया था। जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे की जल्द ही सुष्मिता शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हालांकि बीते दिनों सुष्मिता ने पोस्ट शेयर कर कहा था कि अभी शादी का इरादा नहीं। 

PunjabKesari

बता दें कि 42 साल की सुष्मिता अपीन फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

PunjabKesari

अपने दमदार फिजिक्स से सुष्मिता कई लड़कियों और लड़कों को टक्कर देती नजर आती हैं। उनके लुक और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। सुष्मिता को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लोग बेताब हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News