फिर से बग का शिकार हुअा Google Pixel 3 और 3XL, यूजर्स परेशान

11/15/2018 2:16:43 PM

गैजेट डेस्क- गूगल पिक्सल 3 और 3XL यूजर्स की परेशानियां दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक पिक्सल 3 और 3XL में अब एक और बग (कंप्यूटर प्रोग्राम या सिस्टम में आई कोई खामी) एड हो गया है, जिसमें यूजर्स के मेसेज अापने अाप डिलीट हो रहे हैं। वहीं कई पिक्सल यूजर्स गूगल की ऑफिशल वेबसाइट पर इस परेशानी की शिकायत कर चुके हैं। बता दें कि इससे पहले यूजर्स को इस स्मार्टफोन में  खराब ऑडियो रिकॉर्डिंग, गैलरी में तस्वीरें सेव न होने की समस्या, फोन के ओवरहीटिंग होने की समस्या, स्क्रीन के किसी भी हिस्से में दूसरी नॉच स्क्रीन शो होने की समस्याओं को सामने करना पड़ चुका है।

PunjabKesariकंपनी की प्रतिक्रिया

गूगल ने अभी तक ऑटोमैटिकली मेसेज डिलीट कर देने वाले बग पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आने वाले हफ्तों में ये बग ठीक कर दिए जाएंगे। बता देें कि इस पहले इससे पहले भी पिक्सल के फोन में एक बग देखा गया था, जिसमें कैमरे से फोटो लेने के बाद वे सेव नहीं हो पा रहे थे। 

PunjabKesariजिसके बाद गूगल ने वादा किया था कि वह जल्द ही मेमरी इशू को ठीक कर देगा, लेकिन उससे पहले ही अब एक नई समस्या खड़ी हो गई है। एेसे में देखना होगा कि कंपनी इस नई समस्या को कब तक ठीक करती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static