Iphone का ऐसा जनून, बाथटब भरकर पैसे ले पहुंचा स्टोर (Watch video)

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 04:33 PM (IST)

मॉस्‍कोः  आईफोन में रोज नई टेक्‍नोलॉजी आने के साथ इसके लिए लोगों में एक अजीब-सा जुनून पैदा हो गया है। इसी दीवानगी का नतीजा है कि इसके किसी भी नए मॉडल को खरीदने के लिए लोग अजीबोगरीब तरीके अपनाने लगे हैं।

PunjabKesariनया मामला रूस का है जहां पर एक व्‍यक्ति ने सिक्‍कों से भरा बाथटब देकर आईफोन का लेटेस्‍ट मॉडल iPhoneXS खरीदा है। मंगलवार को हुई इस घटना के बाद जहां कुछ लोग हैरान हो रहे हैं, तो कुछ हंसने पर मजबूर हैं।PunjabKesariइस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर मौजूद है और अब तक कई हजार बार देखा जा चुका है। रूस की राजधानी मॉस्‍को में यह वाकया मंगलवार को सामने आया। यहां पर ब्‍लॉगर सैव्‍याटोस्‍लाव कोवालेनको सिक्‍कों से भरा बाथटब लेकर अपना पसंदीदा गैजेट खरीदने के लिए स्‍टोर में पहुंच गए।

PunjabKesariस्‍टोर में 38 ऑफिशियल रिटेलर्स मौजूद थे और हर कोई उन्‍हें देखकर हैरान था। फेसबुक पर एक यूजर ने सिक्‍कों से भरे बाथटब की फोटोग्राफ को पोस्‍ट किया है। कोवालेनको को चारों तरफ से लोगों ने घेरा हुआ है और काउंटर पर मौजूद क्‍लर्क उन्‍हें देखकर काफी परेशान नजर आ रहा है और उनके दोस्‍त वीडियो शूट कर रहे हैं।

बुधवार को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो आया था, जिसमें कुछ दोस्‍तों का एक ग्रुप बाथटब में सिक्‍कों से भरे पैकेट्स को पलटता नजर आ रहा है। साथ ही, कार में बाथटब को रखकर ये सभी एवरोपेस्‍की मॉल की तरफ बढ़ते हैं जो सेंट्रल मॉस्‍को में है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News