हरियाणा में सीएम विंडो पर शिकायत करना पड़ा एक परिवार को महंगा(Video)

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 01:32 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): हरियाणा में सीएम विंडो पर शिकायत करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। क्योकि शिकायत करने पर दबंगो ने परिवार को पहले थाने के सामने और फिर घर जाकर पीटा। सुबे के मुखिया ने सीएम विंडो की शुरुआत इसलिए कराई थी। ताकि उनकी जनता की समस्या सीधे उनके सामने आये और जल्द ही उनका समाधान हो। लेकिन उन्ही के पुलिस अधिकारी उनकी इस योजना को पलीता लगाने में लगे है। जानकारी के अनुसार सीएम विंडो पर शिकायत के बाद पहले पुलिस ने शिकायकर्ता पर समझौते का दबाव बनाया। जब शिकायतकर्ता ने समझौते से मना कर दिया तब दबंगो ने उन्हें पीटा और उनकी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। इस झगडे में पीड़ित परिवार के कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।  
PunjabKesari
पीड़ित परिजनों के मुताबिक कुछ समय पहले उनके पड़ोसियों ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए थे, जिसकी उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। लेकिन जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो शिकायत सीएम विंडो पर की गई। आरोप है कि सीएम विंडो पर शिकायत के बाद आज पुलिसकर्मी महावीर ने उन्हें व आरोपी पक्ष को थाने बुलाया और समझौते का दबाव बनाया। आरोप है कि जब पीड़ित पक्ष ने समझौता करने से इंकार कर दिया तो आरोपी पक्ष ने उन्हें थाने के गेट पर मारा। आरोप है कि पुलिसकर्मी महावीर ने उन्हें धमकाया और अभी भी पुलिस ने आरोपियों को खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।  
PunjabKesari
इस बारे में जब थाने के एसएचओ से बात की तो उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। बेशक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है। लेकिन महावीर जैसे पुलिसकर्मी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाये समझौता करवाने में लगे रहते हैं।  यही वजह है कि अपराधी बेखौफ वारदातों को अंजाम देते हैं। आला अधिकारियो को ज़रूरत है कि  ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई करें जिससे अपराधियों के हौसले न बढ़ें। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static