अब वाहनों में शराब पीने व सर्व करने वालों की खैर नहीं

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 12:14 PM (IST)

मोहाली(राणा): चंडीगढ़ पुलिस जिस तरह से नियम लागू करती है उसे देखने के बाद मोहाली पुलिस भी उसी पर अमल करती हुई दिखाई दे रही है। जैसे कि पहले मार्शल रखना उसके बाद महिलाओं की सेफ्टी के लिए हैल्मेट जरूरी हो इस पर भी विचार विर्मश किया जा रहा है। वहीं अब मोहाली पुलिस ने वाहनों में शराब पीने व उन्हें सर्व करने वालों पर लगाम कसने की पूरी तैयारी कर ली है। जिसके चलते शहर के सभी एच.एच.ओ. को भी विभाग के सीनियर अफसरों की ओर से सख्त निर्देश दे दिए गए है कि सड़क पर व मार्किट में कोई भी शख्स वाहनों में शराब पीता पकड़ा जाता है तो उस पर व उसे सर्व करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस-प्रशासन ने की लोगों से इस मुहिम से जुडऩे की अपील
 अब पुलिस प्रशासन ने लोगों को भी इस मुहिम से जुडऩे की अपील की है। ताकि शाम के समय महिलाएं भी आराम से मार्कीट व सड़कों पर घूम सकें। अगर शहर में किसी को भी कोई शख्स वाहन में शराब पीता हुआ दिखाई देता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें, फोन करने वाले शख्स का नाम व मोबाइल नंबर गुप्त रखा जाएगा। साथ ही थाना पुलिस को भी सादे कपड़े में भी गश्त लगाने के लिए कहा गया है। 

पुलिस को मिल रहीं थीं शिकायतें 
पुलिस को पहले ही शिकायतें मिल रही थी। जिनमें बताया कि शाम को अंधेरा होते ही मार्कीट में वाहनों व उससे अलावा कई जगह पर लोग खड़े होकर सरेआम शराब पीते रहते हैं। इन सभी को देखते हुए पुलिस विभाग ने मार्किटों पर नजर रखने के लिए यह कदम उठाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News