स्ट्रॉबेरी स्कूल के सीनियर छात्र ने जूनियर को पीटा

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 12:04 PM (IST)

चंडीगढ़(रश्मि) : बुधवार को सैक्टर-26 स्थित स्ट्रॉबेरी फील्ड हाई स्कूल में सीनियर छात्र द्वारा उसी के जूनियर को पीटने का मामला सामने आया है। घायल छात्र आदेश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। उसके सिर पर चोट गहरी होने के कारण दो टांके लगे हैं। 

छात्र को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वह पांचवीं कक्षा का छात्र है। जानकारी के मुताबिक दोनों की छुट्टी से पहले ग्राऊंड में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और छठी के स्टूडैंट्स ने आदेश को दीवार पर दे मारा। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

वहीं, पीड़ित छात्र के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाए हैं कि वह मामले को दबा रहा है। पिता अरविंदर सिंह ने बताया कि स्कूल प्रशासन हमलावर छात्र के खिलाफ कोई ठोस कदम उठाने को तैयार नहीं है। जब इसकी शिकायत स्कूल प्रिंसीपल को दी तो उन्होंने हमलावर छात्र को वार्निंग देने की बात कहकर मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया। 

उन्होंने बताया कि वह अपने वकील से बात कर स्कूल प्रशासन को लिखित में शिकायत देंगे। छात्र के परिजनों ने बताया कि चोट गहरी होने के बावजूद भी स्कूल प्रबंधन ने छात्र को फस्र्ट एड देने के नाम पर चोट पर दवाई लगाकर उसे घर भेज दिया लेकिन उसे अस्पताल नहीं ले जाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News