इटली के 'विला देल बालबीएनलो' रिजॉर्ट में होगी 'दीपवीर' वेडिंग, देखिए Inside तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 01:45 PM (IST)

दीप‍िका-रणवीर की शादी का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। शादी का हिस्सा बनने के लिए दोनों के रिश्तेदार इटली पहुंच चुके हैं। शादी का समारोह इटली के लेक कोमो के व‍िला 'विला देल बालबीएनलो' में आयोजित किया गया है। मगर दोनों की फैमिली फिलहाल एक र‍िजॉर्ट में रुकी हुई हैं जहां सभी लग्जरी सुख-सुव‍िधाएं मौजूद है। आइए देखते है उस र‍िजॉर्ट के अंदर की शानदार तस्वीरें। 

PunjabKesari

PunjabKesari

- बलेव‍ियो के लग्जरी र‍िजॉर्ट में हैं 'दीपवीर' की फैमिली
रणवीर-दीपिका की फैमिली व‍िला Del Balbianello से कुछ कि.मी दूरी 'ईस्ट साइड' पर स्थित एक खूबसूरत गांव 'बलेव‍ियो' के एक लग्जरी र‍िजॉर्ट में ठहरी हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

- वेडिंग वेन्यू से 40-45 मिनट की दूरी पर बना रिजॉर्ट
बताया जा रहा है कि विला से वेडिंग वेन्यू 40-45 मिनट की दूरी पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वोट से वेडिंग वेन्यू की दूरी कम ही समय में तैय की जा सकती है। इस लग्जरी रिजॉर्ट में 75 कमरे हैं जिसमें चार रेस्टोरेंट और बार भी मौजूद है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

- 33,000 रुपए है एक कमरे का किराया
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लग्जरी प्रॉपर्टी में एक कमरे का किराया लगभग 400 यूरो यानी 33,000 रुपए है। रिजॉर्ट में कुछ 75 कमरे हैं जिसके हिसाब से दीपिका-रणवीर रोजाना प्रॉपर्टी के किराए के रूप में 24,75,000 रुपए खर्च कर रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

- लग्जरी रिजॉर्ट में आउटडोर फ्लोटिंग पुल
इस रिजॉर्ट में चार कॉन्फ्रेंस रूम, एक स्पा, इनडोर स्वीमिंग पूल, लेक में आउटडोर फ्लोटिंग पूल है। बताया जा रहा है कि दीपवीर की फैमिली के अलावा बाकी रिश्तेदार भी इसी रिजॉर्ट में ठहरें है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static