धोनी ने प्रशंसकों को किया खुश, कबड्डी में आजमाया हाथ

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 10:44 AM (IST)

स्पोटर्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट के मैदान पर उनके शांत व्‍यवहार के लिए काफी जाना जाता है। विकेट के आगे और पीछे उनकी चुस्‍ती-फुर्ती देखते ही सब हैरान रह जाते है। धोनी भले ही 37 वर्ष के हो चुके लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है। जब वे विकेट के पीछे होते हैं तो विपक्षी बल्‍लेबाजों को बेहद चौकन्‍ना रहना पड़ता है।
sports news, cricket news hindi, indian cricketer, Ms dhoni, Pro Kabaddi League2018,
एम एस धोनी बल्ले से इतनी अच्छी फॉर्म में ना हों लेकिन मैदान के बाहर भारत के इस खिलाड़ी का जलवा अब भी पहले जैसा ही है। क्रिकेट के अलावा धोनी अच्छे फुटबॉलर भी हैं लेकिन मुंबई में उन्होंने एक और खेल में अपना टैलेंट दिखाया।
sports news, cricket news hindi, indian cricketer, Ms dhoni, Pro Kabaddi League2018, Kabaddi League Match.
धोनी मुंबई में हो रहे प्रो कबड्डी लीग मैच में दिखाई दिए। जहां वो कबड्डी के मैदान में भी उतरे। धोनी सफेद टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में दिखे। दरअसल धोनी खेलने नहीं बल्कि एक शूट के सिलसिले में कबड्डी मैदान में उतरे थे। रिद्धि स्पोर्ट्स ने धोनी की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की। धोनी को हाल ही में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 की सीरीज की भारतीय टीम से बाहर रखा गया था. यही नहीं, ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी 37 वर्षीय धोनी को जगह नहीं मिली है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News