दीपवीर की शादी की तस्वीरें देखने के लिए तरसी फैंस की निगाहें, ट्विटर पर वायरल हुए मीम्स

11/15/2018 11:12:03 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कल इन दोनों ने लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की है। जैसे ही ये खबर सामने आनी शुरू हुई ट्विटर पर फैंस की खुशी भी सामने आने लगी।

PunjabKesari

दीपिका  और रणवीर के फैंस जहां उनकी शादी से फूले नहीं समा रहे हैं तो वहीं उन्हें दुख इस बात का है कि वे अपने फेवरेट स्टार की शादी की तस्वीरें नहीं देख पा रहे हैं। दरअसल, शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

PunjabKesari

पूरी तरह से इस बात का ध्यान रखा कि उनके शेयर करने से पहले सोशल मीडिया पर शादी की किसी भी तरह की फोटो लीक न हो सके। इसके लिए पहले तो काफी कम मेहमानों को शादी के लिए बुलाया गया और दूसरा ये कि उन्हें भी खास हिदायत दी गई थी।

PunjabKesari

दीपिका और रणवीर सिंह ने मेहमानों के मोबाइल फोन साथ लाने पर पाबंदी भी लगाई थी। इसकी वजह से शादी के बाद अभी तक इन दोनों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आ पाई, जिसके चलते फैंस काफी निराश हुए हैं।  

PunjabKesari

 

दीपवीर के फैंस ने ये निराशा सोशल मीडिया पर भी जमकर साझा की। इतना ही नहीं इन दोनों की फोटो के इंतजार में फैंस के अब सब्र का बांध भी टूट रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि आज दोनों सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगे। इसके बाद ये कपल 21 तारीख को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी देगा और 28 को मुंबई में रिसेप्शन होगा। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News