गुरुग्राम के व्यापारी ने पूर्व विधायक पर लगाए करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 11:06 AM (IST)

पानीपत(सौरव): गुरुग्राम के एक व्यापारी ने खुद को समालखा के पूर्व विधायक धर्म सिंह छौक्कर के बेटे का बिजनैस पार्टनर होने का दावा करते हुए पूर्व विधायक पर उसके साथ 50 करोड़ की धोखाधड़ी करने व दिए पैसे को लौटाने में आनाकानी करने का आरोप लगाया है। वहीं, पूर्व विधायक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धर्म सिंह छौक्कर ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए व्यापारी के साथ कोई भी नाता होने से इंकार किया है। हालांकि बुधवार को व्यापारी ने कुछ दस्तावेज दिखाते हुए अपने दावे को पुख्ता साबित करने का प्रयास किया।

स्काईलार्क में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुरुग्राम के व्यापारी नीरज चौधरी ने कहा कि उन्होंने विश्वास के तहत ही पूर्व विधायक धर्म सिंह छौक्कर के साथ लेन देन किया था। लेकिन पूर्व विधायक व उसके परिजनों ने उसके साथ 50 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी की है।

व्यापारी का कहना है कि पूर्व विधायक का बेटा व वह डी.एस. स्टेटस एंड कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड में निदेशक रहे हैं जिसमें उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। नीरज का दावा है कि 5 करोड़ रुपए कीमत की 5 महंगी गाडिय़ां उसने पर्सनली तौर पर पूर्व विधायक को दे रखी हैं जो कि उसने बैंक से लोन पर लेकर भेंट कर रखी हैं। जिनमें से 3 बैंक के कब्जे में हैं जबकि 3 उनके पास हैं। इसके अलावा भी पूर्व विधायक के बेटे के साथ उनका बिजनैस में लेन-देन है। 

उसके करोड़ों रुपए पूर्व विधायक छौक्कर की ओर निकलते हैं, जिन्हें देने में वह आनाकानी कर रहे हैं। मामले को लेकर अदालत में भी केस चल रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर पूर्व विधायक धर्म सिंह छौक्कर का कहना है कि उनका नीरज चौधरी से कोई नाता नहीं है तथा कोई बिजनैस पार्टनरशिप भी नहीं है। ऐसा सब कुछ केवल उन्हें राजनीतिक तौर पर बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static