कठुआ रेप केसः पीड़िता के पिता ने वकील को हटाने के लिए बयान कलमबद्ध करवाए

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 08:21 AM (IST)

पठानकोट (शारदा): कठुआ दुष्कर्म एवं मर्डर मामले की स्थानीय जिला एवं सैशन कोर्ट में सुनवाई हुई। इस मामले में लिप्त सभी सातों आरोपियों को सुनवाई से पहले कड़ी सुरक्षा में गुरदासपुर जेल से स्थानीय अदालत में लाया गया। इस मामले से संबंधित 101वें गवाह, जो कि जांच अधिकारी था, की जिरह जारी रही।

PunjabKesari

पीड़िता के पिता ने  माननीय न्यायालय में पत्र दिया कि पीड़िता के केस की पैरवी कर रही एडवोकेट दीपिका राजवंत को हटाया जाए, जिसको लेकर माननीय न्यायालय ने एडवोकेट को 20 नवम्बर का समय देते हुए  नोटिस जारी किया जिससे मामले में अब नया मोड़ आ गया है। 

PunjabKesari

इस संबंध में मुद्दई के वकील मोबीन फरूकी ने बताया कि पीड़िता के पिता मोहम्मद यूसुफ, जिन्होंने एफ.आई.आर. दर्ज करवाई थी।  न्यायालय में पेश हुए और उन्होंने एप्लीकेशन दी कि मैंने उपरोक्त एडवोकेट का वकालतनामा कैंसिल कर दिया है। अदालत ने उनके बयान कलमबद्ध करवाए और उसके बाद वकील को नोटिस जारी कर दिया। इस संबंध में पब्लिक प्रॉसीक्यूटर जे.के. चोपड़ा ने कहा कि अभी 10-15 और गवाह पेश करने हैं जिसके लिए क्राइम ब्रांच से बातचीत हो रही है। हमारे 2-3 मेन गवाह भी बाकी हैं जिन्होंने इन्वैस्टीगेशन की है, उनकी गवाही भी करवा दी जाएगी।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News