शराब माफिया पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों मिलीलीटर अवैध शराब बहाई

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 10:09 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): उपमंडल इंदौरा के अंतर्गत मंड क्षेत्र में शराब माफिया बेखौफ है। पुलिस द्वारा बार-बार की कार्रवाई का भी कुछ असर होता नहीं दिख रहा है। पुलिस एक दिन कार्रवाई कर शराब नष्ट करती है तो शराब माफि या रातोंरात फिर लाखों मिलीलीटर शराब तैयार करने में जुट जाता है। वहीं बुधवार शाम को फि र पुलिस ने पंजाब बॉर्डर पर स्थित हिमाचल के कुछ गांवों में शराब माफि या के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई अमल में लाई है, जिसमें शराब माफि या को हजारों रुपए का नुक्सान हुआ है। यह सारी कार्रवाई एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल के निर्देशों के अनुसार पुलिस थाना इंदौरा की चौकी ठाकुरद्वारा के तहत पंजाब सीमा से सटे गांवों में अमल में लाई गई है।
PunjabKesari
शराब के जखीरे को छोड़कर फरार हुए तस्कर
उधर, पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही शराब तस्कर कच्ची शराब के जखीरे को छोड़कर फरार हो चुके थे। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए डिप्टी एस.पी. साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मंड क्षेत्र के सीमांत गांवों बकराड़वां, उलैहडिय़ां व रेलवे धुस्सी नामक स्थान के पास भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब तैयार की जा रही है, जिस पर एस.पी. कांगड़ा ने ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी प्रभारी सुरेंद्र राणा को वहां पुलिस दल सहित दबिश देने के निर्देश दिए। इस दौरान पुलिस ने सैंकड़ों लीटर क्षमता वाले कच्ची शराब से भरे पॉलीबैग्स को ढूंढ निकाला, जिन पर चकमा देने के लिए मिट्टी व घास-फूस आदि डालकर छिपाकर रखा गया था।
PunjabKesari
शराब तैयार करने के अड्डे भी किए तहस-नहस
पुलिस ने मौके पर ही सारी कच्ची शराब को बहाकर नष्ट कर दिया और खाली पॉलीबैग्स को भी जलाकर नष्ट कर दिया। डिप्टी एस.पी. के अनुसार लगभग 1 करोड़ मिलीलीटर कच्ची शराब को नष्ट किया गया है। यही नहीं, पुलिस ने शराब माफि या द्वारा शराब तैयार करने के अड्डों को भी तहस-नहस कर दिया। एस.पी. के अनुसार शराब माफि या के विरुद्ध यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News