चोरों ने दिन-दिहाड़े घर में लगाई सेंध, लाखों के गहनों व नकदी पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 08:38 PM (IST)

सोलन: सोलन के राजगढ़ रोड स्थित पवन विहार क्षेत्र में चोरों ने दिन-दिहाड़े एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। ए.एस.पी. शिव कुमार शर्मा ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जिस घर में चोरी हुई, वहां पर दिन के समय कोई मौजूद नहीं था। चोरों ने घर से नकदी व जेवरों पर हाथ साफ कर डाला। जिस घर में चोरी हुई वहां पर आगामी दिनों में शादी समारोह था, इसलिए घर में शादी के लिए खरीददारी करके सामान रखा गया था। इनमें करीब 6 लाख रुपए के जेवर थे।

पुलिस मौके पर पहुंची, मामले की जांच शुरू
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। घर में सामान को लेकर जानकारी रखने वाली महिला सदस्य के शहर से बाहर होने के कारण चोरी हुए सामान का सही आकलन नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि चोरी लाखों रुपए के सामान की हुई है। मौके पर सदर थाना प्रभारी रविंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस जांच में जुटी थी। ए.एस.पी. शिव कुमार शर्मा ने कहा कि जिस घर में चोरी हुई है, उस घर के सदस्यों के पहुंचने के बाद ही चोरी हुए सामान का सही आकलन हो पाएगा।

सर्दियां शुरू होते ही चोर गिरोह सक्रिय
सोलन शहर में सर्दियों की दस्तक के साथ ही चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। हर वर्ष सॢदयों में चोर ऐसे घरों की रैकी करते हैं, जहां पर दिन के समय कोई नहीं होता और वहां पर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News