दीपिका-रणवीर की शादी पर फैन ने दिया खास तोहफा

11/14/2018 5:05:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। आज इन दोनों ने लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचा ली है। उनकी इस शादी से फैंस भी काफी खुश हैं। वहीं दीपवीर के एक फैंन ने दोनों की खूबसूरत तस्वीर की पेंटिंग बनाई। यह तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

 

View this post on Instagram

Amritsar artist sends Deepika and Ranveer special wedding gift. . . . . . . . . . . . . . . . . . #deepikapadukone #deepika #deepu #dp #deepikaheartbeat @deepikapadukone @shaleenanathani ____________________________________________ #bollywood #Hollywood #padmavati #deepy #omshantiom #piku #yejawanihedeewani #ranveersingh #deepikaheaven #bajiraomastani #ramleela #ranveer #deepveer #ranveersingg #deepika #deepu #deepikabeautiful #Tamasha #gainfollowers #gainlikes #gainviews

A post shared by deepveerkishadi (@deepveerkishadi) on

बता दें कि आज जहां दोनों ने लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई। वहीं कल ये जोड़ा सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेगा। वहीं इसके बाद ये कपल 21 तारीख को बैंगलोर में रिसेप्शन पार्टी देगा और वहीं 28 तारीख को मुंबई में सब फिल्मी सितारों के साथ रिसेप्शन करेंगे। वहीं फिलहाल शादी के वेन्यु से दोनों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि शादी में शरीक होने वाले लोगों के मोबाइल कैमरा लैंस पर स्टीकर चिपका दिए गए हैं इसके साथ ही एंट्री लेने वाले मेहमानों के रिस्ट बैंड चिपकाए गए हैं तांकि कोई बाहरी व्यक्ति वेन्यू में ना आ सके, वहीं लेक के आस-पास के इलाके की वोट से पेट्रोलिंग की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News