पांवटा में DSP Office का घेराव, मारपीट के दोषियों पर कार्रवाई की मांग (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 05:01 PM (IST)

पांवटा साहिब (प्रेम वर्मा): पांवटा साहिब में मारपीट का मामला दर्ज हुआ, जिसमें एक पक्ष ने बुधवार को डी.एस.पी. कार्यालय का घेराव कर डी.एस.पी. से मामले में पारदर्शिता से काम करने की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह किशनपुरा गांव के दर्जनों लोग पूर्व विधायक चौधर किरनेश जंग के साथ डी.एस.पी. कार्यालय पांवटा साहिब पहुंचे और डी.एस.पी. को लिखित शिकायत देकर कहा कि बीते 7 नवम्बर को उनके साथ गांव के ही एक परिवार ने मारपीट की थी।
PunjabKesari
इसके बाद उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन कानून से न डरने वाले दूसरे पक्ष के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने 8 नवम्बर को एक बार फिर से इनके साथ मारपीट की। डी.एस.पी. कार्यालय पहुंचे लोगों का कहना है कि जब येलोग अपनी शिकायत लेकर पांवटा साहिब थाना पहुंचे तो उलटा उन पर ही एफ.आई.आर. दर्ज की गई।
PunjabKesari
दोनों युवकों को बुरी तरह से किया घायल
इन लोगों का कहना है कि दूसरे पक्ष ने इन लोगों के साथ बुरी तरह से मारपीट की है और अनिल व अमित नामक दोनों युवकों को बुरी तरह से घायल कर दिया। वहीं दूसरा पक्ष स्कूल जाने वाली लड़कियों को भी रास्ते में रोकता है और उन्हें धमकियां देने लगता है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले पर 11 नवम्बर को क्रॉस एफ.आई.आर. दर्ज की गई है। जब डी.एस.पी. से पूछा गया कि वास्तव में इस दोनों पक्षों में पीड़ित पक्ष कौन सा है तो उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही पीड़ित पक्ष का पता लग पाएगा।
PunjabKesari
पांवटा साहिब में कानून व्यवस्था चरमराई
वहीं पांवटा साहिब डी.एस.पी. कार्यालय पहुंचे पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने बताया कि पांवटा साहिब में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है और यहां पर गुंडाराज पूरी तरह से फैला हुआ है वन माफिया व खनन माफिया अपनी चरम सीमा पर फल-फूल रहा है। उन्होंने कहा कि रेप व हत्या जेसी घटनाएं पांवटा साहिब में अब आम बात हो गई है, जिस पर जल्द ही कोई अंकुश लगाना चाहिए।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News