मजीठिया के गिरने पर सुखबीर की 'SMILE' ! वीडियो में देखें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 06:59 PM (IST)

जालंधर: जालंधर पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप की राशि जारी करने में देरी करने के विरोध में शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल के नेतृत्व में जालंधर डिप्टी कमिश्नर के दफ्तर के बाहर अकाली वर्करों की तरफ से कैप्टन सरकार खिलाफ प्रदर्शन किया गया। वहीं, इस दौरान विक्रम मजीठिया अचानक पैर फिसलने के कारण स्टेज से गिर गए।

दरअसल, मजीठिया धरने के दौरान सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान स्टेज से नीचे उतरते समय उनका पैर फिसल गया और वह गिर गए। इस दौरान वर्करों ने उनको पानी पिलाया। हालांकि, मजीठिया जमीन पर नहीं गिरे, उनको वर्करों ने संभाल लिया। लेकिन इस घटनाक्रम के बाद मीडिया का ध्यान विक्रम मजीठिया की तरफ चला गया। मजीठिया को गिरता देख सुखबीर बादल के चेहरे भी मुस्कान छा गई।PunjabKesari

पंजाब सरकार ने जारी नहीं की स्कॉलरशिप राशि

अकालियों का आरोप है कि केंद्र सरकार की तरफ से कांग्रेस सरकार बनने के बाद 2 बार 510 करोड़ रुपए की अनुदान राशि भेजी जा चुकी है। उक्त राशि कालेजों को जारी नहीं हो रही। इससे विद्यार्थियों को दाखिला लेने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर महिला अकाली दल की प्रधान जागीर कौर और पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया सहित कई अन्य नेता मौजूद थे।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News