गैर-भाजपा दलों को एक मंच पर लाने का प्रयास सफल: नायडू

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेलुगुदेशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने दावा किया कि गैर-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दलों को एक मंच पर लाने के उनके प्रयास फलदायी रहे हैं। उन्होंने बुधवार को वरिष्ठ राजनेताओं के साथ टेली कान्फ्रेंस करने के बाद कहा कि उनकी साख की वजह से राष्ट्रीय नेता उन पर भरोसा करते हैं। 

भाजपा से लोग नाराज 
नायडू ने कहा कि यदि राजनेता घंमड करते हैं और उन्हें अतिविश्वास होता है तो वे लोगों का भरोसा खो देंगे। भाजपा, वाईएसआरसीपी और तेलंगाना राष्ट्र समिति को अपने नेताओं के अहंकार की वजह से लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि तेदेपा अभी राष्ट्रीय राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है और वह भविष्य में भी अपना उत्तरादायित्व निभाती रहेगी।

सत्ता में आएगी तेदेपा
तेदेपा अध्यक्ष ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को केन्द्र की सत्ता में फिर आने से रोकने के लिए सभी गैर भाजपा दलों को एक मंच पर लाने के प्रयास के नतीजे अच्छे रहे हैं। तेदेपा की भी केन्द्र की सत्ता में आने की इच्छा है। हमारा उद्देश्य केन्द्रीय जांच ब्यूरो, आयकर विभाग जैसे राष्ट्रीय संस्थानों को बचाने का है। इन संस्थाओं को केन्द्र की मोदी सरकार तहस-नहस कर रही है। कई तरह की कवायदों के बाद विधानसभा का चुनाव लडऩे वाले उम्मीदवारों का चयन किया जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News