मोदी की रैली सफल नहीं हुई तो नहीं बनेगी हरियाणा में बीजेपी की सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 02:22 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): हर किसी पार्टी की कार्यशैली से नाखुश होकर बीजेपी में शामिल होने वाले केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह को आखिर पीएम नरेंद्र मोदी ने मोह ही लिया। 19 नवंबर को सुल्तानपुर में होने वाली पीएम मोदी की रैली का न्यौता देने आज रेवाड़ी बीजेपी कार्यालय पहुंचे राव इंद्रजीत ने मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अगर यह रैली सफल नहीं हुई तो हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनना मुश्किल है। इसलिए कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे पार्टी के भरोसे ना रहे और आपस में चंदा करके अपने साधनों से रैली को सफल बनाने के लिये अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि 19 नवंबर को पीएम मोदी सुल्तानपुर में एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं। इस एक्सप्रेस-वे के चालू होने से न केवल हरियाणा व दिल्लीवासियों को जाम से राहत मिलेगी, बल्कि दोनों राज्यों में प्रदूषण का स्तर भी काफी कम होगा। हरियाणा में पानी के संकट पर उन्होंने चिंता जताते हुए इसके लिए पूर्ववर्ती सरकारों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि बीजेपी राज में जितने काम हुए हैं, उतने पिछली सरकारों में कभी नहीं हुए। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर कटाक्ष किए।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री की घोषणा के बावजूद रेवाड़ी जिला के मनेठी में ऐम्स का निर्माण शुरू होने पर पिछले 44 दिनों से धरने पर बैठे लोगों के लिए उन्होंने कहा कि इलाके में एम्स उनकी सोच का ही परिणाम है। जहां तक इसकी मंजूरी में देरी का सवाल है तो इसके लिए वे प्रधानमंत्री से मिल चुके हैं और उम्मीद जारी है। वहीं धरने पर बैठे लोगों के पास जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी काम का क्रेडिट लेना उनका स्वभाव नहीं है। इसलिए वह किसी को बहलाने नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि एम्स बना तो पीएम को अहीरवाल में मैं ही लेकर आऊंगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static