बसपा के इस नेता का दावा- संपर्क में हैं BJP के कई सांसद-विधायक

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 02:36 PM (IST)

लखनऊः आगामी लोकसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहे हैं, वैसे वैसे सभी पार्टियां जीत निश्चत करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी भी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बसपा प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा मेरठ सर्किट हाउस में पहुंचे। उन्होंने भाजपा सांसदों और विधायकों के पार्टी छोड़ने को लेकर बड़ा दावा किया है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सियासत में बदल रहा माहौल को बसपा के लिए लाभकारी है। उन्होंने कहा कि भाजपा में इन दिनों जनप्रतिनिधि और नेता खुश नहीं हैं। वहां पर उन्हें ना तो सम्मान मिल रहा है और ना ही उनकी कहीं सुनवाई हो रही है। ऐसे में वे भाजपा का साथ छोड़ने की तैयारी कर चुके हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा के विधायक और सांसद पार्टी का साथ छोड़ेंगे और बहुजन समाज पार्टी में शामिल होंगे।

कुशवाहा ने कहा कि कई भाजपा सांसद और विधायक बसपा के संपर्क में हैं और जल्द ही भाजपा में भगदड़ मचने वाली है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के अनेक नेताओं ने पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रखी है लेकिन अभी किसी का नाम वह नहीं ले सकते हैं। सियासत की बदलती तस्वीर आने वाले समय में जनता के सामने होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static