17 पेज का सुसाइड नोट, 13 मिनट की रिकाॅर्डिंग और फिर लगा ली फांसी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 02:21 PM (IST)

वेस्ट दिल्ली(नवोदय टाइम्स): मियांवाली नगर इलाके में एक व्यक्ति ने पत्नी से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले व्यक्ति ने 17 पेज का सुसाइड लिखकर छोड़ा। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान गौरव गोयल के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार गौरव परिवार के साथ मियांवाली नगर में रहता था। गौरव के पिता गिरीराज गोयल के अनुसार गत 27 अप्रैल 2009 को रितु के साथ गौरव की शादी हुई थी और दोनों हंसी-खुशी रहते थे। दोनों का आठ साल का बेटा विनय है। गौरव का बिल्डर कॉलोबोरेशन का काम था। पिता के अनुसार शादी के कुछ सालों बाद दोनों के बीच कभी-कभी कहासुनी हो जाती थी, लेकिन पिछले तीन महीने पहले रितु और गौरव का फिर से झगड़ा हुआ और फिर रितु अपने पति का घर छोड़कर मायके विकासपुरी चली गई। कई बार परिवार के लोगों ने सुलह की भी कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई। वहीं गौरव रितु को फोन करता तो बात नहीं हो पाती और आठ साल के बेटे विनय को जबरन अपने पास रख लिया। पत्नी और बेटे से बिना अकेलापन वो सहन नहीं कर पाया और अपने कमरे में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

PunjabKesari
मोबाइल में रिकॉर्ड किया 13 मिनट का सुसाइड 
मियांवाली नगर थाने के पश्चिम एंक्लेव में 31 अक्टूबर की शाम पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तमाम सबूत इकठ्ठा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो कमरे में 17 पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ। नोट में गौरव ने अपनी पत्नी रितु गोयल और उसके परिवार द्वारा किए टॉर्चर के बारे में लिखा हुआ था। घटना से पहले गौरव ने करीब 13 मिनट तक मोबइल में सुसाइड की घटना को रिकॉर्ड किया। साथ ही 17 पेज का सुसाइड नोट भी लिखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News