सांप ने डसा तो युवक ने एेसे लिया बदला, 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 02:08 PM (IST)

सिडनीः सांप का नाम सुनते  रोंगटे खड़े हो जाते हैं और उसे सामने देखते ही लोग दूर से ही भागने लगते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक अलग ही मामला सामने आया है। यहां एक युवक  को काले सांप ने काटा तो उसने उससे एेसा बदला लिया कि वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।  इस युवक ने डसने वाले सांप को पकड़ा  और पकाकर खा गया। सांप पकाने का उसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

सितंबर में टेक्सास के बॉब हेन्सलर नामक युवक को एक  सात फुट के  नाग ने बाजू पर डस लिया था। यह सांप इतना खतरनाक था कि कुछ ही देर में बॉब की पूरी बांह सूज गई। जल्दी से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में वो तीन दिन तक आईसीयू में रहा। सांप का जहर मारने के लिए कई दवाएं दी गईं । वो जब ठीक हो गया तो उसे उस सांप से बदला लेने की योजना बनाई।

इसके लिए वह फिर उसी जगह पर गया और सांप को पकड़कर ले आया। पकड़कर लाने के बाद उसे मारा। फिर उसकी खाल उतारी तब उसे दूध और मसालों के साथ पकाया। बॉब ने इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया। अक्तूबर में उन्होंने इस वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया। इस वीडियो में वो सांप को स्वादिष्ट तरीके से पकाने की विधि समझा रहे हैं। विधि बताने के बाद उसने अपने साथ हुई यह घटना भी बताई। उन्होंने कहा, ‘इस सांप ने मुझे काटा था। मैंने बदला लेने के लिए इसके साथ ऐसा किया।’  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News