''दीपवीर'' ने सिंगर हर्षदीप को भी नहीं किया माफ, वेन्यू की तस्वीर करवाई डिलीट

11/14/2018 12:59:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर फैंस में उत्सुकता बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर दोनों के वेन्यू की तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहीं सिंगर हर्षदीप कौर जोकि इस शादी में परफॉर्म भी करने वाली हैं ने इटली के लेक कोमो में हो रही इस शादी की फोटो शेयर की है। हाल ही में अब हर्षदीप द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर को डिलीट कर दिया गया है। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने खुद अपने गेस्ट्स को शादी की कोई भी जानकारी या फोटो शेयर करने से मना किया है। जिसके बाद उन्होंने इस खूबसूरत तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया है।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि शादी में शरीक होने वाले लोगों के मोबाइल कैमरा लैंस पर स्टीकर चिपका दिए गए हैं इसके साथ ही एंट्री लेने वाले मेहमानों के रिस्ट बैंड चिपकाए गए हैं तांकि कोई बाहरी व्यक्ति वेन्यू में ना आ सके, वहीं लेक के आस-पास के इलाके की वोट से पेट्रोलिंग की जा रही है। साथ ही वेन्यू के आस पास ड्रोन ले जाने की सख्त मनाही है। 

PunjabKesari

बता दें कि हर्षदीप ने खुद तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि कितना सुहाना दिन है। तस्वीर में उनके साथ पति मनकीत सिंह भी उनके साथ हैं। जानकारी के मुताबिक दीपिका और रणवीर की शादी में हर्षदीप और बॉबी पाठक के साथ परफॉर्म करने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News