चाय की चुस्की ने दिया लाखों का झटका, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 11:03 AM (IST)

करनाल (केसी आर्या): करनाल हाईवे पर बने होटल पर एक परिवार को कार रोककर चाय पीना महंगा पड़ा। यूपी का रहने वाला परिवार जो पंजाब की ओर जा रहा था, उसे होटल पर चाय की चुस्की ने लाखों का झटका दे दिया। दो बाईक सवार युवकों ने शातिर तरीके से कार का शीशा तोड़ उड़ाए लाखों के गहने, फोन और नकदी से भरा बैग लेकर हो गए। वहीं यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

अगर आप हाईवे पर रुक कर चाय या खाने-खाने के बारे में सोचते हैं, तो सावधान हो जाइए कि कहीं कोई शातिर चोरआपके पीछे ना हो। कहीं आप ढाबे पर चाय की चुस्की लेने जाएं और पीछे से आपके माल का सफाया हो चुका हो।

दरअसल, ऐसी ही एक घटना करनाल के झिलमिल होटल पर घटी। जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर का रहने वाला परिवार अपनी कार में सवार होकर लुधियाना जा रहा था। करनाल पहुंचकर ढाबे पर रुककर चाय की चुस्की लेने लगे, तभी पीछे से बाइक पर आए सवार दो शातिर चोरों ने कार के शीशे को तोड़ कर कार में पड़ा सारा सामान लेकर फरार हो गए, जिसमें 5 से 6 टोले सोने के जेवर 2 मोबाइल और 30 हजार नकदी है।

वहीं घटना की सारी वारदात ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि इन शातिर चोरों ने कार का पहले शीशा तोड़ा और फिर उसके बाद कार में पड़ा नकदी और सोने के जेवर उठाकर मौके से बाइक पर फरार हो गए। घटना की सूचना परिवार वालों को ढाबे पर लगे सुरक्षाकर्मी ने दी। वहीं  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static