अंबाला की जेल छोड़कर मुंहबोले पिता के नजदीक रहना चाहती है हनीप्रीत(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 10:40 AM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखऱ धरणी): गुरमीत राम रहीम की मुहंबोली बेटी हनीप्रीत अब अंबाला जेल में नहीं रहना चाहती है। इसके लिए उन्होंने बाकायदा जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार को पत्र भी लिखा है।  जिसकी पुष्टि मंत्री ने भी की है। लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस जेल में शिफ्ट होना चाहती है। जानकारी के अनुसार हनीप्रीत ने सुनारिया जेल का विकल्प दिया है। 
PunjabKesari
क्योकि वह अपने मुंह बोले पिता राम रहीम के नजदीक जाना चाहती है। जोकि साध्वी यौन शोषण मामले में सजा पाने के बाद से रोहतक की सुनारिया जेल में बंद हैं। वही इस मामले में पुलिस वेरिफिकेशन कराने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।  बता दें कि पंचकूला हिंसा के बाद से हनीप्रीत अंबाला जेल में ही बंद है।    

PunjabKesari
रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम के व्यवहार अब तक अच्छा रहा है, इस बात की जानकारी परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि रामरहीम ने सप्ताह में फोन पर बात करने के लिए अप्लाई किया है। ताकि वे परिजनों के साथ बात कर सके, लेकिन पुलिस विभाग व प्रशासन से noc नहीं मिली है जिसके चलते अभी वे फोन पर जेल से अपने परिजनों से बात नही कर पा रहे है।
PunjabKesari
परिवहन मंत्री ने बताया कि हनीप्रीत ने जेल बदलने की अर्जी लगाई थी लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि राम रहीम और हनीप्रीत का जेल में व्यवहार सामान्य है। कृष्ण लाल पंवार ने बताया कि राम रहीम जेल में अपने रूटीन के काम करते हैं और जेल में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहाकि जेल में एक नियम के मुताबिक ही फोन पर बातचीत और मुलाकात होती है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static