कोंकणी रिवाज से हुई दीपवीर की सगाई, फंक्शन में दीपिका हुई इमोशनल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 01:13 PM (IST)

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इटली के लेक कोमो में शादी की सभी रस्‍में पूरी होंगी। दीपवीर की शादी दो तरह के रीति रिवाज से होगी। 14 नवंबर को कोंकणी र‍िवाज में और 15 नवंबर को सिंधी रिवाज में। 
PunjabKesari

कोंकणी रीति-रिवाज में हुई सगाई
शादी में शामिल होने के लिए परिवार और करीबी दोस्ट इटली पहुंचे चुके हैं। खबरों की मानें तो दोनों की सगाई 12 नवंबर को हुई। 12 नवंबर को फूल मुद्दी की रस्‍म हुई। कोंकणी रीति रिवाज में 'फूल मुद्दी की रस्‍म'  को सगाई  कहते हैं। रस्‍म के बाद दीपिका और रणवीर ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाईं।  

क्या है 'फूल मुद्दी की रस्‍म' ?
रस्म में बेटी के पिता होने वाले दामाद और उसके पर‍िवार का स्‍वागत करता है और दामाद के पैर धोकर नारियल भेंट करते हैं। 
PunjabKesari
मेहंदी और संगीत सेरेमनी का फंक्शन
शादी से ठीक एक दिन पहले दीपवीर की मेहंदी और संगीत सेरेमनी थी। संगीत सेरेमनी के लिए बॉलीवुड के मशूहर गायकों और संगीतकारों को बुलाया गया। सिंगर हर्षदीप, संगीतकार संजय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान का नाम सामने आया है। 
PunjabKesari
पंजाबी गायिका हर्षदीप ने तस्वीर को सांझा करते हुए लिखा- 'क्या खूबसूरत दिन है।' हर्षदीप मिंट ग्रीन कलर के लहंगे और सफेद टर्बन में दिखाई दीं, वहीं उनके साथ उनके पति मनकीत सिंह भी नजर आए। संगीत फंक्शन में हर्षदीप कौर ने अपने कई हिट गाने गाए। इनमें कबीरा, दिलबरो, मनमर्जियां शामिल थे।

मेहंदी सेरेमनी में इमोशनल हुई दीपिका 
दीपिका अपनी मेहंदी सेरेमनी में काफी इमोशनल हो गईं तो रणवीर सिंह उनका सहारा बनते नजर आए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static