19 साल से खेल रहे शोएब मलिक का बड़ा फैसला, बोले- पत्नी और बेटे के आगे कुछ नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 03:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्‍तान के दिग्‍गज क्रिकेटर शोएब मलिक हाल ही में पाकिस्‍तान की ओर से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में हिस्‍सा लिया था। शॉर्टर फॉर्मेट में शोएब को पाकिस्‍तान के प्रमुख खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है। एेसी ही एक बड़ी हैरान करने वाली बात सामने अा रही है। क्रिकेटर शोएब मलिक टी-10 लीग का हिस्‍सा नहीं होंगे। उन्‍होंने सोमवार रात को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट करके यह जानकारी दी।


शोएब को टी-10 लीग के दूसरे सीजन में पंजाब लीजेंड्स टीम की ओर से खेलना था लेकिन उन्‍होंने भावनात्‍मक पोस्‍ट के जरिए इस लीग से हटने की जानकारी दी है। अपने ट्वीट में शोएब ने कहा है कि वे फिलहाल पत्‍नी सानिया मिर्जा और बेटे इज़हान मिर्जा मलिक के साथ रहना चाहते हैं, इसलिए वे इस लीग का हिस्‍सा नहीं बन पा रहे हैं। 
sports news, cricket news hindi, Pakistan Cricketer, shoaib malik, T20 league, Twitter handle, T-10 will not play, sainia mirza, Baby mirza malik
शोएब मलिक और भारत की महिला टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा अप्रैल 2010 में विवाह बंधन में बंधे थे। इसी वर्ष 29 अक्‍टूबर को शोएब मलिक की बीवी सानिया ने बेटे (इज़हान मिर्जा मलिक) को जन्‍म दिया है। टी-10 लीग का दूसरा संस्‍करण शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम में 21 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच खेला जाना है। इसमें आठ टीमें-केरल किंग्‍स, पंजाब लीजेंड्स, मराठा अरेबियंस, बंगाल टाइगर्स, द कराचियंस, राजपूत्‍स, नॉर्दन वॉरियर्स और पख्‍तून्‍स की टीमें हिस्‍सा ले रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News