सुमित हत्याकांड का खुलासा: बेइज्जती का बदला लेने के लिए उतारा मौत के घाट(Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 02:15 PM (IST)

प्रयागराजः 25 हजार के इनामी छात्र नेता अच्युतानंद उर्फ सुमित शुक्ला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने छात्र नेता के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि सुमित की हत्या का आरोप उसके क़रीबी सीएमपी छात्रसंघ अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी व उसके 2 अन्य साथियों पर लगा था।

पूछताछ में आशुतोष ने बताया कि छात्रसंघ चुनाव के दौरान सुमित ने आशुतोष की किसी भी तरह से कोई मदद नहीं की व उसे लोगों के सामने हमेशा डांटता रहता था जिससे आशुतोष खुद को अपमानित महसूस करता था। हत्या वाली रात दोनों साथियों में बर्थडे पार्टी के दौरान भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद आशुतोष ने सुमित को गोली मारने की ठान ली और मौका मिलते ही गोली मारकर घटना स्थल से फरार हो गया। 

पुलिस ने बताया कि हत्याकांड का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक द्वारा सुमित शुक्ला के पीठ पर पीछे से गोली मारी जाती है और गोली मारने के बाद हमलावर मौक़े से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद सुमित के साथियों द्वारा भी जवाबी फ़ायरिंग की जाती है। फ़िलहाल पुलिस अभी इस पूरे घटनाक्रम को लेकर किसी साजिश या अन्य पहलुओं पर भी गहनता से जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static