अक्षय के Tweet के बाद समर्थन में आए पंजाबी सिंगर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 12:36 PM (IST)

जालंधर:  पंजाब के फरीदकोट में फायरिंग और गुरु ग्रंथ साहिब का अपमान करने के मामले में एस.आई.टी. द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपनी सफाई दी है। वहीं, उनके समर्थन में पंजाब के अन्य गायक उतर आए हैं। इनमें पंजाबी सिनेमा के एक्टर-गायक गिप्पी ग्रेवाल, रैपर बादशाह और गुरु रंधावा शामिल हैं। सभी ने ट्वीट करते कहा कि उन्हें उन पर पूर्ण विश्वास है। वह उनके साथ हमेशा खड़े हैं। पंजाबियों को उन पर गर्व है। 

उल्लेखनीय है कि गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के संबंध में बरगाड़ी में हुई गोलीबारी की घटनाओं की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एस.आई.टी.) द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल और अभिनेता अक्षय कुमार को जांच में शामिल होने के लिए सम्मन भेजा गया है।

अभिनेता अक्षय कुमार पर जस्टिस रणजीत सिंह आयोग ने संगीन आरोप लगाते कहा कि उन्होंने 20 सितंबर, 2015 को अपने फ्लैट पर तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल और डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम के बीच बैठक करवाई थी। वहीं, अक्षय ने गत दिवस ट्वीट कर कहा था कि वह कभी भी गुरमीत राम रहीम से नहीं मिले हैं। वह कभी ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जिससे सिख समुदाय को नुकसान पहुंचे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News