प्रीति अग्निहोत्री को मनाने पहुंचे बावरिया, कार्यकर्ताओं का ऐसे फूटा गुस्सा

11/13/2018 11:42:06 AM

इंदौर: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बागियों को मनाने की कवायद राजनैतिक पार्टियों के लिए चुनौती बन रही है। नेता-मंत्री लगातार क्षेत्रों में पहुंचकर रुठों को मनाने में लगे हुए है। 14 नवंबर को  नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया इंदौर में प्रीति अग्निहोत्री को मनाने उनके घर पहुंचे। उम्मीद की जा रही है कि वे कांग्रेस के बागी गोलू-प्रीति अग्निहोत्री को मनाने में कामयाब होंगें। 

PunjabKesari


दरअसल, कांग्रेस ने इंदौर एक से प्रीति गोलू अग्निहोत्री को टिकट दिया था, लेकिन अगले चौबीस घंटों में ही उनका टिकट काट संजय शुक्ला को दे दिया था। जिससे आहत होकर प्रीती ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर नामांकन फॉर्म भर दिया। वहीं क्षेत्र से कमलेश खंडेलवाल भी कांग्रेस के बागी के रूप में चुनाव मैदान में हैं। इसके बाद से ही पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। इसी के तहत मंगलवार सुबह दीपक बावरिया वे डैमेज कंट्रोल के लिए विस एक में कांग्रेस के पूर्व सचिव गोलू अग्निहोत्री के घर पहुंचे और उनसे बातचीत की।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार बावरिया की वहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने इंसाफ करो के नारे लगाना शुरु कर दिए। इसके बाद बावरिया से कहा कि आप हमारे दो सवालों का जवाब दो। पहला प्रीति गोलू अग्निहोत्री को टिकट क्यों दिया  और दूसरा अगर दिया तो बाद में काटा क्यों? कार्यकर्ताओं की बात सुन बावरिया चुप्प हो गए। इसके बाद देर तक चर्चा का दौर चलता रहा, हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि प्रीति अग्निहोत्री चुनाव मैदान में बनी रहेगी या नाम वापस लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News