ए.सी. मार्कीट गोलीकांड; पुलिस ने दिखाई सुभाना और साहिल की गिरफ्तारी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 11:10 AM (IST)

जालंधर (स.ह.): रैनक बाजार स्थित ए.सी. मार्कीट की 5वीं मंजिल पर बने दफ्तर में जुए को लूटने व गोली चलाने के मामले में डल्हौजी से गिरफ्तार कर लाए गए सुभाना और साहिल की डी.सी.पी. इन्वैस्टीगेशन गुरमीत सिंह, ए.डी.सी.पी. परमिन्द्र सिंह भंडाल, ए.डी.सी.पी. सुडरविजी, थाना 4 के प्रभारी सुखदेव सिंह ने प्रैस कान्फ्रैंस करके पुष्टि कर दी।

डी.सी.पी. गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन का रिमांड हासिल किया है जिनसे पूछताछ कर हथियार बरामद किए जाएंगे और केस में नामजद बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।मामले में 2 पार्टियों पर मामला दर्ज किया गया था जिसमें एक पार्टी जिसमें 9 लोगों को नामजद किया है, जो लोग मार्कीट में जुआ खेल रहे थे और दूसरी पार्टी जिसमें से 5 लोगों की पहचान हुई है जो जुआ लूटने के लिए आए थे। पुलिस उक्त केस में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए सुभाना व केला पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं अमित कलियाण उर्फ सुभाना पर 4 मुकद्दमे अलग-अलग थानों में थाना 2 में एन.डी.पी.सी. एक्ट, थाना 3 में 2 केस असला एक्ट जैसी संगीन धाराओं तहत व थाना सदर में 307 के तहत मुकद्दमा दर्ज है। गिरफ्तार लल्ली पर एक मुकद्दमा दर्ज है।

जुआ खेलने वालों में 3 व लूटने वालों में 2 हुए गिरफ्तार
पार्टी ए-दविन्द्र कुमार उर्फ डी.सी. आदमपुर जिसकी टांग टूटी थी, अमित कल्याणा उर्फ सुभाना व साहिल उर्फ केला को गिरफ्तार किया गया है तथा मनजीत सिंह उर्फ बॉबी, नरेश देवगन, विवेक महाजन उर्फ कूका महाजन जिसका असला था, काका निवासी रस्ता मोहल्ला, रॉकी निवासी कपूरथला, पड्डा निवासी कपूरथला जो लोग जुआ खेल रहे थे, को भी नामजद किया गया है।  
पार्टी-बी में साहिल उर्फ मासी जिसके पैर में गोली लगी थी, तरुण गिल उर्फ लल्ली निवासी अली मोहल्ला जिसके पास असला था और पकड़ा गया, शांगा निवासी इस्लामगंज, नंदू निवासी बस्ती गुजां, नितिन डेहलों निवासी अली मोहल्ला जो लोग जुआ लूटने की नीयत से आए थे।

रिशू नाम के लड़के को पकड़ाया था सुभाना व केला ने पिस्तौल
डी.सी.पी. ने बताया कि गिरफ्तार केला व सुभाना से 3 पिस्तौलें और हथियार बरामद करवाए जाएंगे। उनके पास जो असला था, उसे उन्होंने रिशू नाम के युवक को पकड़ा दिया था जिसे पकडऩे के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर असला बरामद कर लिया जाएगा।  

सुभाना व केला का तीसरा साथी काका भी था होटल में, चकमा देकर हुआ फरार
डल्हौजी स्थित होटल में सुभाना व केला का तीसरा साथी काका भी था जिसकी पुलिस को पहचान नहीं थी। इस कारण स्पैशल टीम उसे पकड़ नहीं सकी। टीम जब दोनों को पकड़ कर जालंधर लाई तो पूछताछ दौरान सुभाना व केला ने बताया कि उनका साथी काका भी उन्हीं के साथ होटल में ठहरा हुआ था जो कहीं छुप गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News