मुख्यमंत्री ने ऋषिकेश एम्स में NATCON-66 का किया शुभारंभ, देश-विदेश से पहुंचे चिकित्सक

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 10:48 AM (IST)

ऋषिकेशः उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित एम्स अस्पताल में सोमवार को 4 दिवसीय NATCON-66 का शुभारंभ हुआ। इस कार्यक्रम का मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के द्वारा दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया गया। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने कहा कि एम्स ऋषिकेश में एनाटाॅमिकल सोसायटी आफॅ इंडिया के 66वें राष्ट्रीय सम्मेलन का शुभारंभ किया गया। उन्होंने कहा कि एम्स ऋषिकेश में बेहतर चिकित्सा सुविधाएं दी जा रही हैं। इससे ना केवल उत्तराखंड के लोगों को बल्कि अन्य राज्यों के लोगों को भी उच्चस्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं मिल रही हैं। वहीं सीएम ने कहा कि इस तरह का कार्यक्रम चिकित्सा के  क्षेत्र की उपलब्धियों को दर्शाता है। इसके साथ ही आधुनिक चिकित्सा का यह रूप देशभर में जीवन बचाने के लिए एक संघर्ष से कम नहीं है। 
PunjabKesari
त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि चिकित्सा क्षेत्र में यह उपलब्धियां हमारे देश का नाम रोशन करती है और जिस प्रकार एम्स राज्य में स्वास्थ्य सुविधा के लिए वरदान साबित हो रहा है, वह बड़े गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि पहाड़ों के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं का सुचारू रूप देखने को मिले तो राज्य को एक तरक्की का आभास होता है। बता दें कि इस कार्यक्रम में देश-विदेश के डॉक्टर शामिल हुए हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static