इन दिनों खाली चिट्ठियां कर रही अंबाला पुलिस की नाक में दम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 08:48 AM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला पुलिस इन दिनों खाली चिट्ठियों को लेकर काफी परेशान है। दरअसल एसपी अंबाला को साल भर से लगातार ऐसी चिट्ठियां मिल रही है। जिसमे कुछ नही लिखा होता सिर्फ़ ब्लैंक पेपर होता है। इतना ही नही भेजने वाला भी एक ही शख्स है जो अलग-अलग पता देता है। अब एसपी अंबाला ने इसको लेकर जांच शुरू करने और चिट्ठियों को FSL जांच के लिए भेजने का मन बनाया है। क्यूंकि पुलिस को शक है कि इसमें कहीं ऐसी इंक का इस्तेमाल तो नही हुआ जिसे पारदर्शी आंखों से नही पढ़ा जा सकता। 
PunjabKesari
लिखने वाला पुलिस को 1 महीने में एक दो खाली खत भेज ही देता है। जिसको अंबाला पुलिस संभाल कर रख रही है। जो भी खत्म एसपी अंबाला को मिल रहे हैं उनमे भेजने वाले के पते तो अलग-अलग है लेकिन हेंड राईटिंग एक ही जैसी लगती है। जिसको अभी तक पुलिस ने गंभीर नही लिया था मगर यह खत मिलने का सिलसिला जारी रहा तो एस पी अंबाला अशोक कुमार ने इसकी जांच करवाने की ठानी है।  
PunjabKesari
इन चिट्ठियों में लिखा तो कुछ नही है लेकिन पुलिस के लिए यह चिट्ठियां किसी सर दर्द से कम नही है। पुलिस को इन चिट्ठियों को लेकर एक डर RTI का भी है कहीं कोई इन चिट्ठियों की जानकारी RTI से न मांग ले। इसलिए इन चिट्ठियों को गंभीरता से लेकर पुलिस सहेज कर रख रही है। अब पुलिस की जाँच में क्या निकलेगा यह भी देखने वाली बात होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static