बेअदबी कांड:SIT ने आरोपियों को साथ लेकर किया घटनास्थलों का दौरा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 08:33 AM (IST)

भगता भाई(ढिल्लों): पिछले कुछ समय दौरान पंजाब में हुई श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबियों के मामले की जांच हेतु गठित एस.आई.टी. ने इस मामले में पकड़े गए आरोपियों को साथ लेकर भगता भाई व गांव गुरुसर का दौरा किया एवं विभिन्न जगहों पर जांच की।

गौरतलब है कि बेअदबी के आरोपों में एस.आई.टी. ने कुछ दिन पहले कुछ लोगों को हिरासत में लिया था जिन्हें साथ लेकर  घटनास्थलों का दौरा किया व जरूरी पड़ताल की। एस.आई.टी. के अधिकारी पहले थाना दयालपुरा में पहुंचे। वहां से गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अपने साथ लिया। इसके बाद उक्त टीम भगता भाई व गुरुसर में उन जगहों व गलियों में पहुंची जहां पर बेअदबी की घटनाएं हुई थीं और श्री गुरु ग्रंथ साहिब के अंग गलियों में पाए गए थे। टीम ने आरोपियों को साथ लेकर उक्त गलियों का दौरा किया व उनसे विभिन्न जगहों की निशानदेही करवाई। 

क्या कहना है एस.आई.टी. प्रमुख का

बरगाड़ी व भगता में हुई बेअदबियों को लेकर पंजाब सरकार की ओर से गठित एस.आई.टी. ने जांच मुकम्मल कर ली है जबकि जिम्मी सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा वांछित आरोपी राजवीर सिंह भी गिरफ्तार कर लिया गया है। एस.आई.टी. ने रिमांड पर आरोपियों को साथ लेकर घटनास्थलों का दौरा किया व निशानदेही करवाई। गुरुसर व भगता में अब तक की तफ्तीश मुकम्मल हो चुकी है जबकि अन्य बेअदबियों के मामले में पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। आगे की तफ्तीश लोकल पुलिस द्वारा की जाएगी। -रणवीर सिंह खटड़ा, डी.आई.जी. एवं एस.आई.टी. प्रमुख। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News