Kundli Tv - शूल योग : इन 6 राशि वालों के साथ हो सकता है कुछ बुरा !

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 08:27 AM (IST)

 ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
मेष राशि वालों आज परिवार का सहयोग मिल सकता है। पार्टनर के साथ आपके संबंधों में मधुरता आएगी। कामकाज के सिलसिले में आपको घर से दूर जाना पड़ सकता है।
शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 4

वृष राशि वालों आज एक काम निपटने के बाद ही दूसरे काम में हाथ डालें। लोग आप से निजी मामलों को लेकर सलाह ले सकते हैं। आज अपने खाने में धनिए का उपयोग करें।
शुभ रंग- पीला  शुभ नंबर- 1

मिथुन राशि वालों आज पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। आमदनी में बढ़ोत्तरी के योग हैं, खर्चा भी बढ़ सकता है। थोड़ा थकान महसूस कर सकते हैं।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 8

कर्क राशि वालों आज थोड़ा सेहत पर ध्यान दें। ऑफिस या फील्ड के तनाव खत्म हो सकते हैं। जीवनसाथी से पुराने विवाद खत्म होने की संभावना है।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 7

सिंह राशि वालों आज करियर को लेकर चिंता रहेगी। शाम तक तरक्की का रास्ता खुल सकता है। पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें।
शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर- 4

कन्या राशि वालों आज शेयर बाजार व प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं। धन से संबंधित मामलों में सावधानी रखें। कुछ नई चीजें सीखने की कोशिश करेंगे।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर- 8

तुला राशि वाले बिज़नेसमैन थोड़ा सावधान रहें। नौकरी में आगे बढ़ने के मौके आपको मिल सकते हैं। परिवार में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है।
शुभ रंग- मेंजटा  शुभ नंबर- 1

वृश्चिक राशि वालों बच्चों की सेहत में भी उतार-चढ़ाव रहेगा। कारोबार में भाइयों की मदद से बड़ा फायदा मिल सकता है। माता की सेहत पर ज्यादा ध्यान देने की ज़रूरत होगी।
शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर- 7

धनु राशि वालों प्रेम-संबंधों में आपको सावधान रहना होगा। आज गुस्से पर काबू रखने की आवश्यकता होगी। बिज़नेस में अपने पार्टनर की मदद करें।
शुभ रंग- गहरा नीला  शुभ नंबर- 5

मकर राशि वालों आज जिम्मेदारी ठीक से निभा पाएंगे। कोई लोन भी लेने का मूड बना सकते हैं। कारोबार को लेकर खास लोगों से मुलाकात हो सकती है।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर- 8

कुंभ राशि वालों आज बच्चों की पढ़ाई पर थोड़ा ध्यान दें। परिवार में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी सफलता मिल सकती है।
शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 7

मीन राशि वालों अब तक किए गए कामों का फायदा मिलेगा लेकिन आज थोड़ी सुस्ती और थकान भी महसूस हो सकती है। पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 5
आप भी होते हैं आपे से बाहर तो ये वीडियो देखना न भूलें(VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News