शादी का रिश्ता लेकर आई पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में आरोपी को धर दबोचा

11/12/2018 7:06:59 PM

जबलपुर: जिले में आज एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। चेक बाउंस के मामले में पुलिस ने एक एलआईसी एजेंट को फिल्मी स्टाइल में गिरफ्तार किया है। यह आरोपी 12 साल से फरार चल रहा था। पुलिस ने उससे शादी के रिश्ते के बारे में बात करने के लिए फोन किया और उसके बेटे लिए अपनी बेटी के रिश्ते की बात करने के लिए पास के ही एक होटल बुलाया। फरार आरोपी जैसे ही होटल पहुंचा तो पुलिस ने उसे धर दबोचा।
 
PunjabKesari
 
पुलिस ने बताया कि, एलआईसी एजेंट राजेश तिवारी की चेक बाउंस के मामले में लंबे समय से तलाश थी। उसके खिलाफ 5 स्थायी और दो गिरफ्तारी वारंट 12 साल पहले ही जारी कर दिए गए थे। पुलिस ने जब भी उसे पकड़ने की कोशिस की लेकिन हर बार असफलता ही हांथ लगी। कुछ ही दिनों पहले पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी हाथ लगी की आरोपी अपने बेटे के लिए रिस्ता तलाश रहा है। इसके बाद पुलिस ने एक योजना बनाकर आरोपी को होटल में पकड़ लिया।
 
बता दें कि पुलिस इससे पहले भी तीन बार योजना बनाकर आरोपी के घर जा चुकी है। लेकिन वह हर बार पुलिस को चकमा देकर भाग जाता था। तो इस बार पुलिस ने उसे ग्वारीघाट स्थित होटल में शादी के सिलसिले में बात करने को बुलाया। जहां पुलिस ने उसे धर दबोचा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News