वाराणसी में सीएम योगी का संबोधन- पहली बार काशी में दिखाई दिया भौतिक विकास

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 06:06 PM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाजिदपुर में स्वागत करने के बाद जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि काशी अब तक आध्यातमिक और ऐतिहासिक नगरी थी, लेकिन पहली बार काशी में भौतिक विकास दिखाई दे रहा है। सीएम ने देश के पहले मल्टी मॉडल टर्मिनल के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। 

सीएम योगी ने कहा कि अब पर्यटन के साथ व्यापार की बड़ी आपार संभावनाए उत्पन्न होंगी। जिसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी बधाई के पात्र हैं। देश के पीएम ने काशी की जनता को जो उपहार दिया है उसके लिए मैं उनका अभिनंदन करता हूं।

उन्होंने कहा कि चार साल पहले से काशी की गलियां, एयरपोर्ट, बिजली के तार सहित गंगा की अविरलता सुर निर्मलता के लिए युद्धस्तर पर चार वर्ष में जो कार्य हुआ है उसका श्रेय सीधे सीधे पीएम मोदी को जाता है। पूरे देश में विकास की आधारशिला रखी गयी है।

इतना ही नहीं योगी ने कहा कि काशी अब आध्यात्मिक और सांस्कृतिक नगरी थी। पहली बार जलपरिवहन की सुविधा काशी वासियों को मिल रही है। यहां पर्यटन के साथ साथ व्यापार की अपार सुविधाएं मिल रही है। काशी में आने पर पीएम ने गंगा मईया को प्रणाम कर बाबा काशी विश्वनाथ को प्रणाम कर जनता को सौगात दिया है। अब काशी का दर्शन भौतिक विकास के रूप में दिखेगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static