MP Election: जनता के बीच वोट मांगने गए थे मंत्री, हो गया कुछ ऐसा

11/12/2018 4:54:51 PM

ग्वालियर:  चुनाव से पहले विधायक जनता को लुभाने के लिए अपने- अपने विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। प्रदेश में कई क्षेत्र ऐसे भी हैं जहां लोगों ने 5 सालों मेंअपने विधायक का चेहरा देखा तक नहीं। ऐसा ही नज़ारा ग्वालियर की दक्षिण विधानसभा में देखने को मिला। जब जनता ने प्रत्याशी मंत्री नारायण सिंह कुशवाह की जगह दूसरे नेता के गले में माला पहना दी। लोगों का तर्क था कि वे अपने विधायक को जानते ही नहीं हैं। 

PunjabKesari

BJP ने ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट से मंत्री एवं तीन बार के विधायक नारायण सिंह कुशवाह को प्रत्याशी बनाया है। 2003 से लगातार इसी सीट से लगातार विधायक नारायण सिंह कुशवाह के बारे में ये कहा जाता है कि वो मिलनसार हैं, सहयोग की भावना रखते हैं, जनता के काम कराते हैं, जनता के बीच ही रहते हैं इसलिए लगातार जीतते आ रहे हैं। लेकिन सोमवार को उनके जनसंपर्क अभियान में एक अजब घटनाक्रम हुआ। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार रोज की तरह नारायण सिंह कुशवाह समर्थकों के साथ जनसंपर्क पर निकले। वे नई सड़क स्थित वार्ड नंबर 35 में पहुंचे और जनता से वोट की अपील करने लगे। इस बीच कुछ लोग आये और उन्होंने नारायण सिंह कुशवाह की जगह उनके साथ चल रहे ग्वालियर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष अभय चौधरी के गले में मालाएं पहना दी। जब लोगों से नारायण सिंह की तरफ इशारा कर कहा गया कि प्रत्याशी ये है तो लोगों ने कहा कि वे पहचानते ही नहीं हैं  पांच साल में कभी नहीं आये यहाँ। हालाँकि कुछ लोगों का कहना है कि नारायण सिंह ने खुद जनता से कहकर अभय चौधरी को माला पहनवाई हैं क्योंकि ये उनका क्षेत्र है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News