अभिनेता अजय देवगन की फिल्म में नजर आयेगी हरियाणा की ये लड़की(Video)

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 04:19 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस बलजिन्द्र कौर शर्मा की बेटी गरिमा शर्मा अब बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। यशपाल शर्मा, मल्लिका शहरावत, आंचल मुंजाल, यश टोंक, राजीव भाटिया, बलजिन्द्र कौर शर्मा, लोकेश मोहन खट्टर आदि कुछ ऐसे नाम हैं। जो बॉलीवुड तक अपनी पहुंच बना चुके हैं। कुछ काफी चर्चित चेहरे हैं तो कुछ ने एक-दो फिल्मों में ही काम किया है। मगर खास बात ये है कि ये सब हिसार से निकल कर मुम्बई पहुंचे हैं।  
PunjabKesari
गरिमा को अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म तुर्रमखां में काम करने का मौका मिला है। हालांकि गरिमा मुख्य किरदार नहीं निभा रही लेकिन वो स्पोर्ट्स बेस इस फिल्म में लीड कलाकार राजकुमार राव की स्पोर्ट्स टीम का हिस्सा बनी हैं। गरिमा का चयन फिल्म के लिए हुए ऑडिशन के जरिये हुआ। इस फिल्म का निर्देशन जानेमाने निर्देशक हंसल मेहता कर रहे हैं। इस बारे में बलजिन्द्र कौर शर्मा और उनकी बेटी गरिमा ने आज हिसार में पत्रकारों को जानकारी दी। 
PunjabKesari
हरियाणवी फिल्म पगड़ी में अपने दमदार अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड जीतने वाली गरिमा की मां बलजिन्द्र कौर का कहना है कि उसकी बेटी फिलहाल पढ़ाई कर रही है। उम्र के इस पड़ाव पर बड़े बैनर की फिल्म में काम करने का मौका मिलने से उनका परिवार काफी खुश है। मगर वह चाहती हैं कि उनकी बेटी एक्टिंग और पढ़ाई के बीच सामन्जस्य बनाकर रखे। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की अभिनय कला पर काफी अच्छी पकड़ है और कुछ लोग तो उसे उनसे अच्छी कलाकार बताते हैं। इस बात का उन्हें गर्व है।
PunjabKesari
गलैमर, पैसा और शोहरत से भरी बॉलीवुड की इस दुनिया में लाखों लोग अपना भाग्य आजमाने के लिए मुम्बई पहुंचते हैं। बहुत से भीड़ में गुम हो जाते हैं और कुछ अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होते हैं। गरिमा शर्मा को बिना ज्यादा स्ट्रगल के बॉलीवुड में मौका तो मिल गया है। लेकिन इस एक छोटे मौके को वो बड़ी उपलब्धि में बदल पाती है या नहीं ये तो वक्त ही बतायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static