इस खामी के चलते मारुति सुजुकी ने 880 Ciaz कारों को किया रिकॉल

11/12/2018 3:50:58 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी Ciaz डीजल कार के Zeta और Alpha वेरिएंट्स को भारत में स्पीडोमीटर असेंबली और ओनर्स मैनुअल की जांच करने के लिए रिकॉल किया है। Ciaz डीजल के 880 यूनिट्स को रिकॉल किया गया है. इनमें वो यूनिट्स शामिल हैं, जिन्हें 1 अगस्त से लेकर 21 सितंबर 2018 के बीच तैयार किया गया है। प्रभावित यूनिट्स के मालिकों को मारुति सुजुकी डीलर्स द्वारा मुफ्त जांच और पार्ट्स बदलने के लिए संपर्क किया जाएगा।

PunjabKesari
कंपनी का बयान

2018 मारुति सुजुकी  कंपनी ने जानकारी दी है कि ये एक सर्विस कैंपेन है और प्रभावित मारुति सुजुकी Ciaz यूनिट्स में कोई सुरक्षा संबंधी परेशानी नहीं है। कंपनी ने जानकारी दी है कि कार के टॉप स्पेसिफिकेशन्स वाले Zeta और Alpha वेरिएंट्स ही प्रभावित हुए हैं और कार के मालिक कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ये चेक कर सकते हैं कि उनकी कार कैंपेन में शामिल है या नहीं।

PunjabKesariअापको बता दें कि 2018 Maruti Suzuki Ciaz  में नए डिजाइन की ग्रिल, हेडलैम्प्स को रिफ्रेश किया गया था। कार में नए अलॉय देने के साथ-साथ कई नए अपडेट्स दिए गए थे। वहीं इंटीरियर में नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को शामिल किया गया है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static