सिद्धार्थ ने खरीदा नया घर, गौरी ने किया इंटीरियर डिजाइन (See Video)

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 12:18 PM (IST)

हर कोई चाहता हैं कि उसका खुद का ड्रीम होम हो, जिसका इंटीरियर व डेकोरेशन वह अपनी पसंद से चुन सकें। ऐसा ही सपना देखते थे बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा। अपने इस सपने को वह हाल ही में पूरा भी कर चुके है। जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुंबई में नया लैविश अपार्टमेंट खरीद लिया है जो बांद्रा के आनंद पैलेस की बिल्डिंग में स्थित है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने यह लैविश अपार्टमेंट इसी साल की शुरुआत में बुक करवाया था। 

PunjabKesari

जैकलीन-रणबीर के बगल में सिद्धार्थ ने खरीदा नया घर

PunjabKesari
खबरें है कि इस अपार्टमेंट में सिद्धार्थ जल्द ही शिफ्ट होंगे। आपको बता दें कि यह घर जैकलीन फर्नांडीज के घर के बगल में तो रणबीर कपूर के 'वास्तु अपार्टमेंट' से वॉकिंग डिस्टेंस पर स्थित है। इतना ही नहीं, इनके बगल में कपूर्स का पुश्तैनी घर 'कृष्णा राज' भी है। 

गौरी खान ने डिजाइन किया घर का इंटीरियर 

PunjabKesari
पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। सिद्धार्थ ने अपने घर को स्पेशल बैचलर पैड की तर्ज पर डिजाइन करवाया है।

PunjabKesari

गौरी ने शेयर किया सिद्धार्थ मल्होत्रा के नए घर का वीडियो 


गौरी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर इस घर की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है, 'खूबसूरत वर्चुअल टूर के लिए शुक्रिया सिद्धार्थ। वीडियो में आपका घर आलिशान दिख रहा है।'  

PunjabKesari

40 हजार रुपए प्रति वर्गफीट है इस एरिया की कीमत
भले ही सिद्धार्थ के इस घर का एरिया अभी तक पता नहीं चला हो लेकिन इसकी कीमत 40 हजार रुपए प्रति वर्गफीट बताई जा रही है, जिससे आप उनके लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत का अंदाजा भी लगा सकते है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static