टेस्टिंग के दौरान दिखा Tata 45X कार का प्रोडक्शन वर्जन

11/12/2018 11:46:37 AM

ऑटो डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई Tata 45X के प्रॉडक्शन वर्जन को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस प्रीमियम हैचबैक कार में टाटा मोटर्स की नई इम्पैक्ट 2.0 डिज़ाइन फिलोसॉफी होगी। नई कार में प्रोजेक्टर लैम्प्स और एलईडी डीआरएल के साथ स्लीकर हेडलैम्प्स होंगे। कार में बड़ा एयरडैम और शार्प लुकिंग फॉग लाइट्स मिलेंगी। माना जा रहा है कि इस कार को 2019 में लांच किया जा सकता है।

PunjabKesari
इंजन

टाटा 45एक्स के इंजन के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि टाटा नेक्सॉन वाला 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर रेवोट्रॉन डीजल इंजन दिया जा सकता है।

केबिन 

बताया जा रहा है कि कार के डैशबोर्ड का डिजाइन स्पोर्टी होगा। एपल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपॉर्ट के साथ टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा। माउंटेड कंट्रोल्स के साथ आने वाली स्टीयरिंग वील्ज पर सिल्वर फिनिश, 8 स्पीकर हार्मन ऑडियो सिस्टम और इलेक्ट्रिक अजस्टेबल विंग मिरर्स इसमें दिए जा सकते हैं। 

PunjabKesariसेफ्टी फीचर्स 

सेफ्टी के लिए इसमें ईबीडी के साथ एबीएस, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट सिस्टम स्टैंडर्ड मिल सकता है। इसके अलावा कार में टाटा 45एक्स का फ्रंट स्पोर्टी लुक में दिया गया है। इसमें 4 स्पोक अलॉय वील्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static