सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर रूप से घायल(Video)

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 10:38 AM (IST)

गुरूग्राम(मोहित कुमार): साइबर सिटी गुरुग्राम में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज़ रफ़्तार ने कार ने दूसरी स्विफ्ट कार को साइड मार दी जिससे कार का संतुलन बिगड़ने से वह पेड़ से टकरा गयी। जिससे हादसे में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीसरा ज़िन्दगी और मौत से अस्पताल में लड़ रहा है। हादसा गुरुग्राम के टीकली रोड़ पर अकलिमपुर गांव के पास हुआ। जब तीनो दोस्त बाजार से सामान लेकर घर जा रहे थे । 
PunjabKesari
हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दो दोस्त सुमित और नीतीश की मौत हो गयी जबकि कार चला रहा अनुराग गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको मेदान्ता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रविवार शाम करीब 4 बजे हुआ।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक अनुराग के तीन दिन पहले लड़का पैदा हुआ है, जिसके कार्यक्रम के लिए तीनो दोस्त बाजार में खरीददारी के लिए गए थे। जिस जगह पर ये भीषण हादसा हुआ वहां से तीनों का घर मात्र 200 मीटर की दूरी पर है। 
PunjabKesari
पुलिस ने अनुराग के बयान के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। गुरुग्राम से सामने आई ये तस्वीरे दर्दनाक हैं लेकिन फिर भी आज के युवा इस तरह के हादसों से सबक ना लेकर सड़क पर गाड़ियां तेज़ रफ़्तार से चलाते है। जिस कारण अक्सर इस तरह के हादसे सामने आते हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static