सोलन क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, HPL के जरिए दिखा पाएंगे अपनी प्रतिभा

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 04:59 PM (IST)

सोलन (चिनमय): हिमाचल में प्रोमोटर्स ऑफ सोशल एंड कल्चरल हेरिटेज ऑफ हिमाचल संस्था द्वारा एचपीएल क्रिकेट प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में आठ जिलों की टीमें भाग लेंगी जिसके लिए टीमों के चयन की प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है। सोलन में यह चयन प्रक्रिया अगले सप्ताह आरम्भ हो जाएगी। यह जानकारी प्रेस वार्ता के दौरान सोलन सुपरनोवस क्रिकेट टीम के चेयरमैन जितेन्द्र ठाकुर ने दी।

उन्होंने यह भी कहा आज कल प्रदेश में नशा दिन प्रतिदिन इसलिए बढ़ता जा रहा है कि युवाओं का ध्यान खेल में नहीं है। इसलिए वह युवाओं का ध्यान खेल में लगाना चाहते हैं ताकि वह गलत रास्ते पर न जाएं। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और खेल मंत्री गोविंद ठाकुर का एचपीएल खेल को सहयोग देने के लिए धन्यावाद भी किया। 

सोलन टीम के चेयरमैन जितेन्द्र ठाकुर ने बताया कि हिमाचल में टेलेंट की कोई कमी नहीं है, लेकिन खिलाड़ियों को अच्छा प्लेटफार्म नहीं मिल पाता। इसलिए उनकी संस्था ने खिलाड़ियों को प्लेटफार्म प्रदान करने का प्रण लिया है, जिसके तहत वह एचपीएल प्रतियोगिता का आयोजन करवा रहे हैं जिसमें खिलाड़ी न केवल प्रदेश स्तर पर बल्कि राष्ट्रीय स्तर तक अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया सोलन में अगले सप्ताह से आरम्भ हो रही है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News