टकसाली नेताओं  के खिलाफ मैदान में उतरी हरसिमरत बादल,दिया तीखा जबाव

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 03:29 PM (IST)

बठिंडा (विजय): केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा में निर्माणाधीन 925 करोड़ रुपए की लागत से बन रहे एम्स का जायजा लेकर संतुष्टि प्रकट की। उन्होंने वहां निर्माण में योगदान दे रही कम्पनी के इंजीनियरों व अधिकारियों से भी बातचीत की। 

बादल ने कहा कि मोदी सरकार की बठिंडा के लिए एक बहुत बड़ी देन है। एम्स के बनने से पंजाब, हरियाणा, राजस्थान आदि राज्यों को भी फायदा होगा और अनेक लोगों की कीमती जानें बचेंगी। उन्होंने बताया कि 2019 में एम्स की ओ.पी.डी. शुरू करने का लक्ष्य है जिसे पूरा कर लिया जाएगा। पार्टी के अंदर चल रही अंतर्कलह के बारे में उन्होंने कहा कि जिन लोगों को जनता नकार चुकी है अब उनका कोई वजूद नहीं रहा, ऐसे लोगों को पार्टी से कोई खतरा नहीं। 

सत्ता का सुख भोगने वाले इन कथित नेताओं को पंजाब के लोग नकार चुके हैं और वे किस मुंह से सुखबीर बादल और विक्रमजीत सिंह मजीठिया का इस्तीफा मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि ब्रह्मपुरा व सेखवां का कोई भी राजनीतिक भविष्य नहीं रहा। वे अपनी बिगड़ी छवि को सुधारने के लिए सुखबीर व मजीठिया पर निशाना लगा रहे हैं जिसमें वे कभी सफल नहीं होंगे। एक उत्तर में उन्होंने कहा कि पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने पर अकाली दल को न तो कोई नुक्सान होगा और न ही कोई फर्क पड़ेगा, बल्कि पार्टी और भी मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि 2019 के लोक सभा चुनावों में पंजाब में अकाली दल जीत हासिल करेगा और केंद्र में एक बार फिर मोदी की सरकार बनना तय है। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक सरूप चंद सिंगला, डा. ओम प्रकाश शर्मा व अन्य कार्यकत्र्ता मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News