BJP को सलाह देने की बजाय अपनी पार्टी की ओर ध्यान दें राजभरः मौर्य

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 02:55 PM (IST)

कानपुरः कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के नाम बदलने वाले बयान पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मौर्य ने कहा कि बीजेपी को सलाह देने की बजाय राजभर को अपनी पार्टी की ओर अधिक ध्यान देना चाहिए। बता दें, राजभर ने कहा था कि यूपी के शहरों के नाम बदलने से पहले सरकार अपने 3 मुस्लिम नेताओं मोहसिन रजा, शाहनवाज हुसैन और मुख्तार अब्बास नकवी का नाम बदलें। 

कांगेस पर साधा निशाना
राम मंदिर मुद्दे पर मौर्य ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि पर भगवान रामलला का भव्य मंदिर ही बनेगा। वहां बाबर के नाम की कोई इमारत या स्मारक नहीं बनेगी। विपक्ष कहता हैं कि 'हम रामलला आएंगे मंदिर वही बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे', लेकिन अब उसकी तारीख राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी बताएगी। 

नोटबंदी को बताया सफल
नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर उन्होंने कहा कि देश के अंदर ढाई लाख फर्जी कंपनियां बंद कर दी गई है। ऑनलाइन काम बड़े पैमाने पर शुरू हो गया, जिससे 64 प्रतिशत टैक्स भरने वाले बढ़ गए हैं। जीएसटी आने के बाद एक लाख करोड़ का कलेक्शन आना शुरू हो गया है। इससे यह बात साबित होती है कि नोटबंदी सफल है। 

बता दें कि, केशव मौर्य रविवार को पार्टी की आईटी विंग की कार्यशाला में शामिल होने कानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले सीएसए में बने बीजेपी के आईटी विभाग का उद्घाटन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static