Kundli Tv- इस उपाय से निश्चित बढ़ेगा आपका BANK BALANCE

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 01:21 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
हर किसी का सपना होता है कि उसके पास अच्छी नौकरी हो, अपना घर हो, बैंक बेलेंस हो लेकिन बहुत कम लोग होते हैं जिनका ये सपना पूरा हो पाता है। कुछ लोग अपने इन सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत के साथ-साथ तमाम वो कोशिशें करते हैं। परंतु फिर भी उनके हाथ असफलता के अलावा कुछ नहीं लगता। तो अगर आपके साथ भी कुछ एेसा ही है तो आपको बता दें ज्योतिष के कुछ एेसे उपाय हैं, जिन्हें करने से आप अपने जीवन में खूब तरक्की पा सकते हैं। 
PunjabKesari
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कोई रविवार या सोमवार के दिन सूर्योदय से पूर्व और रात्रि में 10 बजे के बाद इस उपाय को पूरी निष्ठा के साथ यानि दृढ़ विश्वास के साथ करता है तो उसके जीवन में इनकम के स्त्रोत स्थाई हो जाते हैं, साथ ही जीवन के हर क्षेत्र में बढ़ोत्तरी होने लगती हैं। तो आइए जानें रविवार और सोमवार को कौन से उपाय करने चाहिए।

साल के किसी भी माह के शुक्ल पक्ष के किसी रविवार और सोमवार की सुबह 4 से 6 बजे के बीच में शिव जी के मंदिर में साबुत यानि बिना टूटे हुए सवा किलो चावल भगवान शिव के मंदिर लेकर जाएं। इसके बाद सबसे पहले दंडवत अर्थात लेटकर भगवान शंकर को प्रणाम करें। फिर कपूर जलाकर आरती करें।
PunjabKesari
अब हाथ में लिए चावलों को दोनों हाथों की मुठ्ठी में जितने चावल आ जाएं उतने चावल शिवलिंग पर चढ़ाते हुए ऊँ नमः शिवाय का उच्चारण करते हुए शिव जी से स्थाई धन प्राप्ति की प्रार्थना करें। इसके बाद जो चावल बचें उन्हें किसी गरीब या ज़रूरत मंद को दान कर दें। एेसी मान्यता है कि यह इनकम बढ़ाने का रामबाण अचूक उपाय है, और इसे जिसने भी आजमाया उसे लखपति बनने में देर नहीं लगी।
PunjabKesari
इसके अलावा रविवार और सोमवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे या किसी गौशाला में गाय के समक्ष 7 बत्ती वाला घी का दीपक जलाकर "ऊँ श्रीं श्रीं श्रीं" मंत्र का वहीं बैठकर 251 बार जाप करें और धन प्राप्ति की कामना करें। एेसा कहा जाता है कि इस उपाय को करने वाले व्यक्ति का निश्चित ही बैंक बैलेंस बढ़ने लगता है।
PunjabKesari
ज्योतिष के अनुसार जब भी बैंक में पैसा जमा कराने या निकलवाने जाएं तो वहां 10 मिनट बैठकर मन ही मन माता लक्ष्मी के दो मंत्रों का 108 बार जाप कर लें। मंत्र का उच्चारण करते समय बैंक बेलेंस में वृद्धि होने की प्रार्थना करें।

यहां जानें देवी लक्ष्मी के 2 चमत्कारी मंत्र-
ऊँ ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यै नम:
ऊँ नमो भगवते वासुदेवाय नम:

करवा चौथ पर ऐसे करें चंद्र दर्शन (VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News