पुलिस ने किया नकली शराब की फैक्‍टरी का भंडाफोड़, आरोपी गिरफ्तार

11/11/2018 1:13:29 PM

भोपाल: MP में आगर मालवा जिले की पुलिस ने नकली शराब की एक फैक्‍टरी का भंडाफोड़ करने में कामयाबी हासिल की है। जिले के सोयतकलां थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजस्‍थान और मध्‍यप्रदेश की सीमा पर बसे ग्राम साल्‍याखेड़ी से पुलिस ने लगभग ढाई लाख रुपए की अवैध शराब सहित शराब बनाने के उपकरण, पैकिंग मशीन, अंग्रेजी ब्रांडेड शराब कंपनियों के नकली होलोग्राम व स्‍टीकर जब्‍त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा आगर मालवा एसपी मनोज कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में किया।

PunjabKesari

एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मध्‍यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के चलते सोयत पुलिस को मुखबि‍र से सूचना मिली थी कि ग्राम साल्‍याखेड़ी में अंग्रेजी ब्रांडों की नकली शराब बनाकर बेची जा रही है, जिसका उपयोग चुनाव को प्रभावित करने के लिए किया जा सकता है।

PunjabKesari

सूचना मिलने पर एसडीओपी सुसनेर धीरज बब्‍बर के निर्देशन में थाना प्रभारी शंकर सिंह चौहान ने टीम बनाकर दबि‍श दी तो वहां पर बड़ी मात्रा में देसी शराब सहित अंग्रेजी ब्रांडेड शराब की पेटि‍यां रखी हुई थीं। मामले में एसपी ने सोयत पुलिस को दस हजार रुपए का इनाम भी देने की घोषणा की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News