खट्टर और मोदी सरकार की उलटी गिनती शुरू: सुर्जेवाला

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 10:47 AM (IST)

सोहना(चंदन): कांग्रेस की बदलाव रैली का आयोजन कस्बे की अनाज मंडी में किया गया। रैली के मुख्य वक्ता कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रादीप सिंह सुर्जेवाला थे। रैली का आयोजन पहलवान सतवीर खटाना द्वारा किया गया। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सोहना की इस ठहाटे मारती गंगा के समूह जैसी जनसभा यह दर्शाती है कि खट्टर और मोदी सरकारों की उलटी गिनती शुरू हो गई है। दक्षिणी हरियाणा के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकारें अभिशाप साबित हुई हैं। 

शिक्षा हो, रोजगार हो, सिंचाई हो, सम्मान हो या स्वाभिमान हो उन सब पर एक गहरी चोट सरकार ने पहुंचाई है। सारे के सारे दक्षिणी हरियाणा में भाजपा के विधायक चुने जाने के बावजूद तरक्की की कोई किरण सवा 4 साल में खट्टर सरकार और 4 साल में मोदी सरकार ने हरियाणा के किसी हिस्से मे खासतौर से इस सुखी दक्षिणा हरियाणा की प्यासी धरती को छू कर भी नहीं देखा। बदलाव का यह बिगुल जो आज सोहना की धरती से बजा है जो पूरे प्रांत में जाएगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सिं सुर्जेवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 36 बिरादरियों की पार्टी है जिसमे सभी को समान रूप से सम्मान दिया जाता है। भाजपा ने नोटबंदी व जीएसटी लागू करके सभी वर्गों को उजाडऩे का कार्य किया है। आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव मे कांग्रेस पूरे दमखम से चुनाबी समर में उतरेगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी। बदलाव रैली के आयोजक क्षेत्रिय नेता पहलवान सतवीर खटाना थे, जिन्होने अपने सैंकडो साथियों के साथ कांग्रेस का दामन थामा। खटाना इससे पूर्व कांग्रेस, इनेलो व भाजपा पार्टी में रह चुके हैं। 
 

उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी मे कार्यकत्र्ताओं को पूरा सम्मान मिलता है, इस लिए कांग्रेस में वापसी की में अखिल भारतीय कांग्रेस कोर कमेटी सदस्य और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने कहा है कि भाजपा ने दक्षिण हरियाणा से शिक्षा, रोजगार, सिंचाई, स्वाभिमान, सम्मान में सबसे बड़ा खिलवाड़ और विश्वासघात किया है और लुटेरी खट्टर सरकार खासतौर से दक्षिण हरियाणा के लिए अभिशाप साबित हुई है। इस धोखे की लिए अहिरवाल की जनता खट्टर सरकार को माफ  नहीं करेगी व अगले चुनावों में विश्वासघात का बदला लेगी।

बहुमत लेकर करेगी सत्ता में वापसी 
सुर्जेवाला ने कहा है कि हरियाणा में अगले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस 3 चौथाई बहुमत लेकर सत्ता में वापसी करेगी और लोकसभा में हरियाणा की सभी 10 सीट जीतकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथ मजबूत करेंगे। खट्टर और मोदी सरकार पर झूठों का सरदार होने का आरोप लगाते हुए सुर्जेवाला ने कहा कि आज पूरे हरियाण प्रांत और पूरे देश के अंदर पीठ और पेट एक करके मिट्टी से सोना पैदा करने वाला किसान व उसके साथ काम करने वाला मजदूर पीड़ित व्यथित और आंदोलित हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static